गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मोहल्ले के लोग पहुंचे तो मच गई भगदड़

भरतपुर (राजस्थान)। भरतपुर जिले के कामां कस्बे में चल रहे वेश्यावृत्ति के रैकेट का लोगों ने भंडाफोड़ कर दिया। लोगों ने मौके से एक महिला और पुरुष को रंगे हाथों धरदबोचा। मोहल्लेवासियों की ओर से की गई छापामार कार्रवाई के दौरान एक अन्य महिला और तीन पुरुष मौके से भाग खड़े हुये। मोहल्ले की महिलाओं ने पकड़ी गई महिला की मौके पर ही जमकर धुनाई कर डाली। बाद में पुलिस को बुलाकर आरोपियों को उनको सौंप दिया गया। देर रात हुये इस हंगामे के बाद आज यह मामला कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पुलिस के अनुसार कामां कस्बे के नौनेरा रोड स्थित गोपाल कुंज कॉलोनी में गोपाल गेस्ट हाउस में कई महीनों से वेश्यावृत्ति का रैकेट चल रहा बताया जा रहा है। शनिवार रात को स्थानीय लोगों को फिर से वहां गलत काम होने की सूचना मिली। इस पर कॉलोनी की महिलायें और पुरुष एकत्र होकर वहां पहुंचे। उन्होंने गेस्ट हाउस में प्रवेश कर वेश्यावृत्ति के रैकेट में शामिल एक महिला सहित एक युवक को रंगे हाथों दबोच लिया।

कॉलोनी के लोगों को एक साथ देखकर देह व्यापार कराने वाली महिला और तीन पुरुष मौके से भाग गये। उसके बाद मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इससे पहले लोगों ने स्थानीय महिलाओं ने देह व्यापार में शामिल महिला की जमकर धुनाई कर डाली। बाद में लोगों ने पकड़े गये महिला और पुरुष को पुलिस के हवाले कर दिया।

गेस्ट हाउस के चौकीदार विजेंद्र सैन ने मौके पर पहुंची कामां थाना पुलिस को बताया कि गोपाल गेस्ट हाउस में पिछले दो महीने से वेश्यावत्ति का रैकेट चल रहा था। सब कुछ मालिक राजू शर्मा की सहमति से ही हो रहा था। प्रति ग्राहक से 1000 रुपये लिए जाते थे। इनमें 500 रुपये मालिक लेता है और 400 रुपये महिला सेक्स वर्कर दे दिए जाते हैं। 100 रुपये दलाल को दिए जाते थे।

मौके पर पहुंची पुलिस देह व्यापार में लिप्त पाई गई महिला और पुरुष पूछताछ के लिए थाने ले गई। महिला की पिटाई के मामले में पुलिस का कहना है कि, अगर महिला रिपोर्ट दर्ज कराती है तो जिस किसी ने भी उसके साथ मारपीट की है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।