Breaking : सुबह-सुबह भयानक हादसा, 18 लोगों की मौत… क्रूजर-ट्रक से टकराई, तेज रफ्तार ऑडी पोल से टकराई… विधायक के बेटे और बहू की भी गई जान

आज सुबह-सुबह राजस्थान और कर्नाटक में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 18 लोगों की मौत हो गई है। राजस्थान के नागौर में सुबह एक क्रूजर के ट्रक से टकरा जाने से 11 लोगों की मौत हो गई। सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बीकानेर के नोखा के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। नागौर के श्री बालाजी पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने यह जानकारी दी है।

वहीं, बेंगलुरु में मंगलवार को तेज रफ्तार ऑडी कार एक पोल से टकरा गई, जिसमें सवार सभी सात लोगों की मौत हो गई। हादसा दोपहर करीब 2.30 बजे हुआ। छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सातवें ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मरने वालों में सात महिलाएं भी थीं।

अडुगोडी पुलिस स्टेशन के अनुसार, मंगलवार तड़के बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में एक कार दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में मरने वाले सात लोगों में डीएमके विधायक वाई प्रकाश के बेटे और बहू करुणा सागर और बिंदू भी शामिल हैं। विधायक ने पुष्टि की कि युगल ऑडी कार में यात्रा कर रहा था जो स्ट्रीट लाइट से टकरा गई थी।

इस हादसे के विधायक के घर के लोक शोक में हैं। परिजनों और समर्थकों को जैसे ही दुर्घटना की जानकारी मिली तो सभी विधायक के घर पहुंचे।