पॉजिटिव होने के 30 मिनट बाद नेगेटिव हो गए SDM… क्षेत्र में चर्चाओं का बाज़ार गर्म

उत्तरप्रदेश के चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ के उपजिलाधिकारी डॉ अतुल गुप्ता के पॉजिटिव होने के 30 मिनट बाद दोबारा जांच में नेगेटिव होने की काफी चर्चा है। इतना ही नहीं एंटीजन किट से तीसरी बार कराई गई जांच में भी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।

कहा जा रहा है कि शुक्रवार को तहसील कर्मियों के अलावा क्षेत्र में जानकारी होने पर सूचना आग की तरह फैल गई। जानकारी होने पर एडीओ पंचायत प्रेमचंद्र के द्वारा पूरे तहसील परिसर, एसडीएम आवास को सेनीटाइज कराया गया है। अगले 3 दिन तक तहसील कार्यालय, न्यायालय का कामकाज पूरी तरह से बंद रखने का फरमान जारी कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को एसडीएम खांसी, जुकाम से बुरी तरह जकड़े हुए थे और कोरोना संक्रमण के लक्षण महसूस होने पर प्रथम बार एंटीजन किट से टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आयी, लेकिन 30 मिनट बाद दोबारा जांच कराया तो रिपोर्ट निगेटिव आ गयी।

कहा जा रहा है जब उनसे रहा नहीं गया तो उन्होंने तीसरी बार भी जांच करायी तो रिपोर्ट नेगेटिव आयी। इस दौरान एसडीएम के हमराहियों का भी टेस्ट कराया गया तो सभी नेगेटिव निकले। हालांकि एहतियातन एसडीएम जिलाधिकारी से मोबाइल पर छुट्टी लेकर होम आइसोलेट हो चुके हैं।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ के चिकित्सा अधीक्षक अवधेश पटेल ने बताया कि आरटीपीसीआर की जांच सैंपल बीएचयू भेजा गया है, जब तक उनकी जांच की रिपोर्ट नहीं आ जाती है तब तक SDM साहब होम आइसोलेट रहेंगे।