ऑनलाइन क्लास में आपत्तिजनक हरकत, फेक मेल ID बनाकर कैमरे के आगे नंगा खड़ा हुआ छात्र..

मध्यप्रदेश के ग्वालियर साइबर सेल की पुलिस ने ऑनलाइन क्लास में आपत्तिजनक हरकत करने के मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।। 12वीं के एक छात्र ने अपने स्कूल फ्रेंड से उसकी ONLINE क्लास की लिंक ली। और फेक मेल ID बनाकर ऑनलाइन क्लास में लाइव कनेक्ट हुआ। लेकिन जब उसका नंबर आया तो आपत्तिजनक हालत में कैमरे के आगे खड़ा हो गया।

इस मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन ने मामले की शिकायत राज्य साइबर जोन में की थी। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर आरोपी और उसे लिंक देने वाले छात्र को हिरासत में ले लिया है।

राज्य साइबर पुलिस जोन के SP सुधीर अग्रवाल ने बताया कि एक निजी स्कूल से शिकायत की थी कि किसी ने उनके कॉलेज की ONLINE क्लास की लिंक हासिल की। फिर कॉलेज के ही एक छात्र के नाम पर फर्जी आईडी बनाई। ऑनलाइन क्लास में वह बिना कपड़ों के कैमरे के सामने खड़े होकर अश्लील हरकत करने लगा। जिससे पूरी क्लास में हड़कंप मच गया।

इसके बाद राज्य साइबर पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू की। जिस छात्र के नाम से वह कॉलेज की ऑनलाइन क्लास में शामिल हुआ, उसका कहना था कि इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस टीम ने मामले की विस्तार से जांच शुरू की। जांच करते-करते पुलिस की टीम शिवपुरी के रहने वाले एक छात्र तक पहुंची। छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ है।