रात के अंधेरे में प्रेमी-प्रेमिका आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए, तो ग्रामीणों ने मौके पर किया ये काम, पढ़ें पूरी ख़बर

झारखंड के रामगढ़ में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलना प्रेमी को भारी पड़ा. ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर शादी करा दी. घटना रजरप्पा थाना क्षेत्र के सिकनी के होहद गांव की है. प्रेमी रविवार रात को प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. जिसके बाद दोनों की आपस में शादी करा दी गई.

ग्रामीणों ने मौके पर पंडित को बुलाया और प्रेमी के हाथों प्रेमिका की मांग में सिंदूर डलवा दिया. प्रेमी होन्हे पंचायत के कुम्हियाटांड़ गांव का रहने वाला है, जबकि युवती होहद गांव की है. प्रेमी ने अपना नाम कपिल महतो, पिता मुखलाल महतो बताया. दोनों के बीच पिछले तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

ग्रामीणों ने बताया कि रविवार देर रात को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने होहद गांव पहुंचा था. लेकिन इसकी भनक ग्रामीणों को लग गई. ग्रामीणों ने प्रेमी को प्रेमिका के घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा लिया. आनन-फानन में मौके पर पंचायत बुलाई गई. युवती के परिजनों की उपस्थिति में ग्रामीणों ने दोनों की शादी करा दी. विवाह के बाद प्रेमी-प्रेमिका खुश दिखे.

ग्रामीणों के अनुसार काफी दिनों से दोनों के चुपचुप कर मिलने की सूचना उन्हें मिल रही थी. इसके कारण सामाजिक तौर पर बदनामी हो रही थी. इसलिए दोनों के रिश्ते को धार्मिक और सामाजिक दर्जा देना जरूरी था. इसलिए साथ पकड़े जाने पर दोनों की आपस में शादी कर दी गई. यह खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.