लेडी डॉन पर पुलिस का शिकंजा, ब्लैकमेलिंग, जबरन वसूली के आरोप, देशी पिस्तौल सहित 15 कारतूस बरामद.

मध्य प्रदेश के भिंड शहर को लेडी डॉन के आतंक से निजात मिल गया है। पुलिस ने ब्लैकमेलिंग, जबरन वसूली और ठगी के आरोप में 40 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक देशी पिस्तौल और 15 कारतूस बरामद किए गए हैं।

इस मामले में एसपी ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि कुसुम भदौरिया लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठ रही है। महिला पुलिस थाना प्रभारी रत्ना जैन ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने भिंड शहर के यदुनाथ नगर स्थित कुसुम के आवास पर शनिवार शाम छापा मारा और उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके घर से एक देशी पिस्तौल और 15 कारतूस बरामद हुए हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने इस छापे के दौरान कुसुम के घर से कुछ छोटे अखबारों के उसके पहचान पत्र भी बरामद किए हैं, जिनमें वह पत्रकार के रूप में काम किया करती थी। उसके घर से कई सरकारी विभागों की मुहर भी बरामद हुई हैं। जैन ने बताया कि लोगों का कहना है कि वह हथियार और गोला-बारूद की तस्करी करती थी।

उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि सरकारी विभाग की मुहर रखने के अलावा वह बेरोजगार लोगों को नौकरी के लिए सिफारिश पत्र भी लिखा करती थी। फिलहाल पुलिस ने लेडी डॉन के खिलाफ आर्म एक्ट, धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।