नाबालिग से गैंगरेप की वारदात: इलाज के नाम पर दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में पुलिस

उत्तरप्रदेश के अमरोहा जिले में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का घटना सामने आई है। फरियादी ने आरोप मेरठ के अफजल मलिक और उसके शागिर्दो पर लगाया है। अफजल ने इलाज के नाम पर पीड़िता के साथ इस वारदात को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने पीड़िता को इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पीड़िता के परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। जिसके बाद एसपी ने मामले की जाँच की जिम्मेदारी कोतवाली थाने को सौंप दी है। वहीं एसएसपी ने सभी आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करने का आदेश दिए हैं।

वही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी काफी दिनों से बीमार थी। भवनपुर के तारिक ने उसके उपचार के लिए मेरठ के राशिदनगर गली नंबर-3 के निवासी अफजल मलिक से मिलवाया था। तारिक ने कहा था कि अफजल उनकी बेटी को ठीक कर सकता है। इसके बाद परिजन उसे लेकर अफजल के पास गए थे।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि अफजल के साथ तारिक,असलम और जुल्फिकार ने मिलकर 5 जुलाई को गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। सभी आरोपी अफजल के शागिर्द बताए जा रहे हैं। मामले की जानकारी मिलते ही पीडिता के परिजनों पुलिस से शिकायत की।