पहले छेड़ा फिर लड़की के पिता को पीटा, थाने में पुलिस को भी नहीं छोड़ा; धक्का-मुक्की में SI का हाथ टूटा

महाराष्ट्र के ठाणे शहर के एक पुलिस थाने में किशोरी से कथित तौर पर छेड़छाड़ के आरोप में पकड़े गए 30 वर्षीय एक शख्स ने उप निरीक्षक के साथ धक्कामुक्की की, जिसमें उनके हाथ की हड्डी टूट गई। इतना ही नहीं, आरोपी ने पीड़िता के पिता को भी पीटा। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि अरोपी ने कोपरी इलाके में बुधवार तड़के 19 वर्षीय किशोरी के साथ कथित तौर पर अश्लील हरकत की थी।

कोपरी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के पिता ने आरोपी को डांटा, तो उसने उन्हें पीट दिया। इसके बाद पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को बुलाया। आरोपी ने तब भागने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि उसे पुलिस थाने लाया गया और वहां उसने सुरक्षा कर्मियों, पीड़िता तथा उसके पिता को अपशब्द कहे। 

जब उप-निरीक्षक ने उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने उन्हें धक्का दे दिया। इससे पुलिसकर्मी के हाथ की हड्डी टूट गई और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। आरोपी को बाद में गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ छेड़छाड़ और एक लोक सेवक को अपने कर्तव्य का निर्वहन करने से रोकने सहित भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।