Crime News : छठ घाट से लौट रहे शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग… मौक़े पर हुई मौत

रांची। झारखंड में छठ पूजा के समापन के दिन ही अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। गुरुवार को चतरा के टंडवा प्रखंड से सटे केरेडारी (हजारीबाग) के पताल का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बेखौफ अपराधियों ने कोले गांव निवासी केदार ठाकुर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिनदहाड़े उनकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि केदार ठाकुर के घर छठ पूजा का आयोजन किया गया था। वह दूसरे दिन गुरुवार की सुबह अर्घ्य देकर कोले गांव स्थित दामोदर नद से वापस घर आ रहा थे इसी बीच इस घटना को अंजाम दिया गया।

कोले गांव और दामोदर नदी के बीच जंगल में घात लगाकर बैठे अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत की नींद सुला दिया। गोली लगने से केदार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद केरेडारी थाना प्रभारी अमित कुमार द्वेदी घटना स्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गए। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

घटना के बाद मृतक के घर कोहराम मच गया। महापर्व छठ की सारी खुशियां मातम में बदल गईं। परिजन दहाड़ मार कर रो रहे हैं वहीं कोले गांव समेत आसपास के ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

कोई भी कुछ बताने के लिए तैयार नहीं है। ग्रामीणों के चेहरे पर दहशत का ऐसा माहौल बना हुआ है कि कुछ बताना तो दूर पत्रकारों को देखकर समस्या बताने वाले नेता भी मौन धारण कर लिये हैं। घटनास्थल हजारीबाग के केरेडारी प्रखंड क्षेत्र में पड़ता है लेकिन यह क्षेत्र हजारीबाग के साथ साथ चतरा, रामगढ़ और रांची जिला का बॉर्डर इलाका है।