नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगार युवकों से ठगी..2 गिरफ़्तार..15 फ़रार

फ़टाफ़ट डेस्क. उत्तर प्रदेश के नोएडा में बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने ठगी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. तथा उनके साथ में रहे उनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है. मामला थाना सेक्टर 49 का है जहाँ सत्येंद्र नामक युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि बरौला गांव में स्थित एक कंपनी के लोगों ने ऑनलाइन व समाचार पत्रों में विज्ञापन के माध्यम से बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का प्रलोभन दिया था.

उन्होंने बताया कि बड़ी संख्या में युवकों ने इनके यहां नौकरी के लिए आवेदन किया था. आरोप है कि कंपनी के लोगों ने बेरोजगार युवकों का साक्षात्कार लेने के बाद उन्हें 50 हजार रुपये प्रति माह तक की नौकरी देने का लालच दिया था. इन लोगों ने सिक्योरिटी के नाम पर बेरोजगार युवकों से 12 हजार से 50 हजार रुपए तक लिए थे. उन्होंने बताया कि बाद में ये लोग कंपनी बंद कर के भाग गए.

वहीं घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आज राहुल और विशाल नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में कुल 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. 15 आरोपी अब भी फरार हैं जिनकी तलाश जारी हैं. बेरोजगार युवकों को नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया. तथा उनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है.