लॉकडाउन में बच्चों को घर बुलाकर ट्यूशन पढ़ाती थी टीचर.. पुलिस को लेकर टीचर के घर पहुंचा मासूम छात्र..

पंजाब. देश में चल रहे लॉक डाउन के कारण बेवजह निकलने कि इजाजत नहीं है. लोगों को ना तो घरों से बाहर निकलने की इजाजत है और ना ही किसी को घर पर बुलाने की. इसी बीच पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला शहर में दो मासूम बच्चों को ट्यूशन पढ़ते जाते देख पुलिस अधीक्षक ने घर पहुंच कर बच्चों के मां-बाप को फटकार लगाई है.

नरेशन ब्लॉक डाउन के दौरान जब डीएसपी गुरदीप सिंह अपने दो मासूम बच्चों को अपने रिश्तेदार के साथ ट्यूशन पढ़ कर लौटते देखा तो वह हैरान रह गए और उन्होंने बच्चों से जाकर इस बारे में पूछा. फिर उन्होंने बच्चों के घर जाकर उनके परिजनों को फटकार लगाई और उनसे कहा कि लॉक डाउन में वह बच्चों को लेकर कहीं भी बाहर ना निकले.

इसके बाद उन्होंने टीचर के बारे में पूछताछ शुरू की इस बीच 5 साल का एक मासूम बच्चा डीएसपी को अपनी टीचर का नाम बताने लगता है. यह मासूम ना सिर्फ पुलिस को अपने टीचर का नाम बताता है. बल्कि वह पुलिस वालों को लेकर अपने टीचर के घर भी पहुंच जाता है. बच्चा पुलिस वालों को रास्ता बताते हुए अपनी शिक्षिका के घर ले जाता है. इसके बाद पुलिस घर का दरवाजा खटखटा ती है और शिक्षिका बाहर आने पर पुलिस शिक्षिका को भी डांट लगाती है.

इसके बाद डीएसपी शिक्षिका से पूछते हैं कि बच्चों को पढ़ाने के लिए आप को इजाजत किसने दी पुलिस की बात सुनकर शिक्षिका सकवा जाती है डीएसपी ने शिक्षिका को टूशन पढ़ाने के लिए डांट लगाई पुलिस ने बताया कि बच्चों को ट्यूशन ले जा रहे हैं उनके परिजन ने पुलिस से माफी मांगी और आगे से ऐसा ना करने की भी बात कही है.