ऑनलाइन क्लास के दौरान 8वीं की छात्रा से अश्लील बातें, केस दर्ज

अहमदाबाद। कोरोना वायरस से उपजे हालात के बीच देश में ऑनलाइन पढ़ाई का चलन काफी बढ़ा है। यही वजह है कि स्टूडेंट्स अब इसी माध्यम से अपनी पढ़ाई जारी रखे हुए हैं। मगर इस बीच अहमदाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। इसके अनुसार, 8वीं क्लास की एक छात्रा को ऑनलाइन क्लास के दौरान फोन कर अश्लील बातें और टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। टाइम्स आफ इंडिया के अनुसार, साइबर सेल ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, रिपोर्ट के अनुसार, छात्रा को हिंदी बोलने वाले एक युवक का फोन आया, जिसने न केवल अभद्र टिप्पणी की बल्कि अश्लील बातें भी कीं। छात्रा ने इस बारे में अपनी मां को जानकारी दी। इसके बाद छात्रा की मां ने फोन करने वाले शख्स से अपनी बेटी को परेशान न करने के लिए कहा। मगर वह नहीं माना। इसके बाद छात्रा की मां ने साइबर सेल के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज करने की धमकी दी। मगर फिर छात्रा को दूसरे नंबर से फोन आने लगे।

छात्रा की मां की शिकायत पर वडोदरा साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी और नंबर ट्रेस किया। जांच में पता चला कि पहली कॉल उत्तर प्रदेश से आई थी, जबकि दूसरा फोन दुबई से किया गया था। साइबर सेल अब छात्रा के एक करीबी से पूछताछ करने की कोशिश की रही है। वहीं, पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के अलावा छात्रा की मां ने सीनियर एडवोकेट से कानूनी सलाह भी ली। इसके साथ ही मोबाइल फोन और सिमकार्ड भी बदल दिया।