चॉकलेट खाकर हुई थीं मोटापे की शिकार, अब बनी बॉडी बिल्‍डर

न्‍यूयॉर्क

दो बच्‍चों की मां नथालिया टेक्‍िसरिया रोजाना पांच हजार कैलोरी के जितनी चॉकलेट खाकर मोटापे की शिकार हो गईं थी। अब फास्‍ट फूड और जंक फूछ को छोड़कर वह बॉडी बिल्‍डर बन गई हैं।

उन्‍होंने अपने थुलथुले शरीर का वीडियो पोस्‍ट करके लोगों से टिप्‍पणी करने को कहा। यह अजीब तरीका कारगर साबित हुआ और उन्‍होंने इस पर काम करते हुए अपने शरीर को परफेक्‍ट टोन में ढाल दिया।

उन्‍होंने बताया कि वह शादी के पहले कुछ वर्षों में चिप्‍स के साथ ही जंक फूड, फास्‍ट फूड खाने के लिए दीवानी रहती थीं। इसके चलते उनका वजन काफी बढ़ गया था और शरीर भी बेडौल हो गया था। मगर, इससे उन्‍हें परेशानी महसूस होने लगी और उन्‍होंने मोटापे से छुटकारा पाने का फैसला किया।

न्‍यूयॉर्क के प्‍लाजा कॉलेज में पीचएडी साइकोलॉजी की छात्रा नथालिया मूल रूप से ब्राजील की रहने वाली हैं। वह बताती हैं कि अब उनके शरीर में स्‍ट्रेंच मार्क्‍स दिखते हैं, लेकिन वह इसे लेकर परेशान नहीं हैं क्‍योंकि यह उनकी कहानी का ही हिस्‍सा हैं।

उन्‍होंने बताया कि वह रोजना पांच हजार कैलोरी जितना फास्‍ट फूड खाती थीं, जिसमें से अधिकांश चॉकलेट होती थी। इससे उनका बेडौल होना लाजिमी था, लेकिन अब वह अपने परफेक्‍ट शेप को लेकर खुश हैं।