पत्रकार इलेवन नें नागरिक एकादश का हराया : स्व भीषम सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट

  • विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंहदेव नें की बल्लेबाजी …..
  • सीएसपी जितेन्द्र सिंह और सभापति शफी अहमद नें भी हाथ आजमाया….
  • पत्रकार इलेवन नें इस वर्ष के दोनो मैच जीत कर दिखाया अपना दम ….

अम्बिकापुरcc

स्वर्गीय भीषम सिंह टेनिस बाँल क्रिकेट प्रतियोगिता का आज शुभारंभ हो गया । स्थानिय पुलिस लाईन मैदान में आयोजित इस प्रतियोगिता की शुरुआत खेल को अपना जीवन समर्पित करने वाले भीषम सिंह जी को श्रर्दाजंलि देकर की गई। इस मौके पर पंहुचे मुख्य अतिथि विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंहदेव रहे। जिन्होने नागरिक एकादश की कप्तानी की कंमान भी संभाली । इस प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच नागरिक एकादश और पत्रकार इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें पत्रकार इलेवन नें एक आसान जीत दर्ज कर ली है।

मैच की शुरुआत टास से की गई । जिसमें पत्रकार इलवेन की ओर से कप्तान अनंगपाल दीक्षित नें टास जीता और नागरिक एकदाश को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। इधर नागरिक एकादश की ओर से बल्लेजबाजी करने उतरे सलामी बल्लेबाज नेता प्रतिपक्ष और सीएसपी जितेन्द्र शुक्ला नें दो तीन बडे साट खेल कर टीम के रन गति का बढाने का प्रयास किया। लेकिन उनके आउट होने के बाद पत्रकार इलवेन की शानदार गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के सामनें पूरी नागरिक एकादश की टीम ताश की पत्तो की तरह सिमट गई। और 12 ओवर खेलकर नागरिक इलेवन की टीम नें महज 70 रन बनाए।

नागरिक इलेवन द्वारा दिए गए 70 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पत्रकार इलेवन के लिए पारी की शुरुआत रामप्रवेश विश्वकर्मा और प्रवीण ने की। लेकिन प्रवीण दो शानदार चौका लगाकर और रामजीवित हवा के विरुद्द शाट खेलने के काऱण एक आसान सा कैच दे बैठे। जिसके बाद मैदान पर उतरे पत्रकार इलेवन के अनुभवी बल्लेबाज अंलकार तिवारी नें पारी को संभाला और 70 रनो के जवाब में एकेले ही 52

cricket 1रनो की पारी खेलते हुए अपनी टीम को आसान जीत दिला दी। इस मैच के लिए अलंकार तिवारी को मैन आँफ दी मैच के पुरुष्कार दिया गया।

 

पत्रकार इलेवन की ओर से कप्तान अंनगपाल दीक्षित, अमितेष पाण्डेय, अलंकार तिवारी, असीम सेन गुप्ता, रामजीवित विश्वकर्मा, रामप्रवेश, प्रवीण, इमरान, दीपक सराठे, भानू प्रताप सिंह , अभिनव साहू, प्लेईंग इलेवन की हिस्सा रहे। जबकि नौशाद अली ने टीम के मनेजेर और शेखर राव कोच के रुप में ड्रेसिंग रुम में मौजूद रहे। वही नागरिक एकादश की ओर से कप्तान विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंहदेव, शफी अहमद, सीएसपी जीतेन्द्र शुक्ला, शैलू सिंह, शैलेन्द्र प्रताप सिंह, बीनू जायसवाल, डाँ वैभव जायसवाल , सुनील सोनी, वैभव पाण्डेय, विंधेश्वर शऱण सिंह, शैलेष सिंह(चलता) विकास शर्मा टीम नें अपने खेल का हुनर दिखाया।

इससे पहले हुए मैच में भी पत्रकार इलेवन नें जीत दर्ज की थी… पढिए….https://fatafatnews.com/corporate-cup-competition-journalist-xi-beat-the-citizen-xi/