Breaking : नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत… 2 को ग्रामीणों ने बचाया… शादी समारोह में शामिल होने आए थे दोनों..

सूरजपुर। जिला मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम नमदगिरी से दुखद ख़बर सामने आई है। यहां नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चियां शादी समारोह में शामिल होने नमदगिरी आयी हुई थी.. और आज सुबह 4 बालिकाओं के समूह में रेण नदी में नहाने गए हुए थे। इसी दौरान 2 बच्चियां नदी में डूब गई। जबकि दो अन्य बालिकाओं को ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया। इस घटना से गांव में शोक का माहौल है।

जानकारी के अनुसार नमदगिरी गांव में आज सुबह नदी में नहाने के दौरान 4 बच्चे डूब गए। जिनमें दो बच्चों को ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। लेकिन दो लड़कियां पानी में डूब गई थी, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया और पुलिस मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कर दोनों बच्चियों के शव को बाहर निकाला। वहीं जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा भी मौके पर पहुंचे और मृत बच्चियों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की और बताया कि जिला प्रशासन की ओर से दोनों मृत बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये सहायता राशि के रूप में दी जा रही है.. और आगे भी किसी भी प्रकार के सहयोग के लिए प्रशासन पीड़ित परिवार के लिए ततपर रहेगी।

एंकर- सूरजपुर के नमदगिरी गांव में दो बच्चियों की नदी में डूब कर मौत के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है ऐसे में जिला प्रशासन ने भी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक बच्चों के परिजनों को चार चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि प्रदान किया है,,,