अम्बिकापुर : दो दिवसीय ब्लॉक स्तरीय खेल प्रतियोगिता… बॉलीबाल और बास्केटबॉल का होगा मैच.. जिला स्तर के लिए चयनित होंगे खिलाड़ी

अम्बिकापुर। शहर के गांधी स्टेडियम के बास्केटबॉल और बॉलीबॉल मैदान मे दो दिवसीय खण्ड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे अम्बिकापुर ब्लाक के विभिन्न स्कूल और कॉलेज के बच्चों ने हिस्सा लिया। 22 और 23 मार्च को आयोजित इस प्रतियोगिता मे बास्केटबॉल और वॉलीबाल जैसे खेलों का आयोजन हुआ।

नेहरू युवा केन्द्र द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम के संबंध मे खेल प्रशिक्षक एंव बास्केटबॉल कोच राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि 22 और 23 मार्च को आयोजित खण्ड स्तरीय इस खेल प्रतियोगिता मे बास्केटबॉल बालक वर्ग की 6 टीमे और बालिका वर्ग मे 4 टीमे एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलेगें। इसके साथ ही वॉलीबाल के बालक वर्ग मे 6 टीमें एक दूसरे के विरूध्द मैच खेलेगी। जिसमे फाइनल पहुंचने वाली टीम से जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा।

“नेहरू एकेडेमी द्वारा ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता करायी जा रही है। जिसमें विभिन्न खेलों का आयोजन किया है। जिसमें मुख्य रूप से बास्केटबॉल व बॉलीबाल का खेल चल रहा है। इस प्रतियोगिता में शहर में विभिन्न स्कूलों के बच्चे भाग लिए हैं। लड़कों का 6 और लड़कियों का 4 टीम बॉलीबाल में है। विजेता टीम को ट्राफी व मेडल से पुरस्कृत किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वालों की जिला स्तर की टीम बनेगी। जो आगामी जिलास्तर के प्रतियोगिता में खेलेंगे।”

राजेश प्रताप सिंह, खेल प्रशिक्षक, सरगुज़ा