युवती को शादी का झांसा देकर भगा ले गया था युवक, दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम, यूपी से गिरफ़्तार

सूरजपुर. 9 दिसंबर को को उमेश्वरपुर चौकी निवासी एक व्यक्ति ने चौकी में गुम इंसान दर्ज कराया कि इसकी पुत्री 4 दिसंबर की शाम को घर से बिना बताए कही चली गई है. जिस पर गुम इंसान क्रमांक 9/20 कायम कर गुमशुदा की पतासाजी प्रारंभ की गई. गुम इंसान की जांच के दौरान नई तकनीक के जरिए जानकारी मिली कि गुम इंसान युवती ग्रेटर नोयडा उत्तरप्रदेश में है. जिस पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने पुलिस टीम गठित कर ग्रेटर नोयडा रवाना किया.

एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी के मार्गदर्शन में गुम युवती को पुलिस टीम ने ग्रेटर नोयडा उत्तरप्रदेश में सूरज ठाकुर के कब्जे से दस्तयाब किया गया, युवती ने बताया कि ग्राम सलका निवासी सूरज ठाकुर ने उसे शादी करने की बात कहते हुए बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया और जान से मारने की धमकी भी दिया, पुलिस ने युवती तथा सूरज ठाकुर को 26 दिसम्बर 2020 को उमेश्वरपुर लाया.

पूछताछ पर युवती ने यह भी बताया कि सूरज ठाकुर ने उसके साथ जबरन अनाचार किया है. पीड़ित युवती की रिपोर्ट चौकी उमेश्वरपुर, थाना प्रेमनगर में अपराध क्रमांक 116/20 धारा 366, 506, 376(2)(एन) भादवि का अपराध पंजीबद्व कर आरोपी सूरज ठाकुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया.

एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी के नेतृत्व में चौकी प्रभारी उमेश्वरपुर महेश्वर सिंह, प्रधान आरक्षक विनोद सिंह, आरक्षक विक्रम सिंह व मंगलमूर्ति नेताम सक्रिय रहे.