एक रात में मेडिकल, कपड़ा, पान, होटल समेत 5 दुकान के ताले टूटे, बेख़ौफ़ चोरों ने NH किनारे वारदात को दिया अंजाम

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय).. बीती रात चोरो ने नेशनल हाईवे के किनारे स्थिति पाँच दुकानों के ताले तोड़ नगदी समेत लाखो का सामान पार कर दिया. चोरो ने जिन दुकानों को निशाना बनाया है उसमे एक को छोड़ बाकी सभी दुकानें आजू बाजू में मुख्य मार्ग पर मौजूद है, जहाँ चोरो ने बड़े बेखौफ होकर अपने मंसूबे को अंजाम दिया है. पीड़ित पक्ष के रिपोर्ट के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और कुछ संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ कर रही हैं.

विदित हो कि रविवार की देर रात चोरो ने पाँच दुकानों के ताले तोड़कर नगदी समेत लाखो का सामान पार कर दिया. चोरो ने तहसील कार्यालय के आजु बाजू स्थित रमेश मेडिकल स्टोर, कबीर मेंस कलेक्शन, रामकुमार होटल, बबलू पान दुकान एवं हर्ष मंचूरियन सेंटर के ताले तोड़कर अपने जरूरत की समान ले गये. चोरो ने दवाई दुकान से खांसी का सिरप, कंडोम सहित अन्य दवाइयों को पार कर दिया. जबकि रामकुमार होटल एवं बबलू पान दुकान से सिगरेट, पाऊच आदि ले गये. चोरो ने कबीर मेंस कलेक्शन से नगदी 13 हजार समेत 52 हजार का सौ नग जिंस पैंट, 9 हजार का 30 नग शर्ट एवं 8 हजार 4 सौ 60 रुपये का 30 नग टीशर्ट कुल 83 हजार 2 सौ 60 रुपये पार कर दिया. जबकि हर्ष मंचूरियन से भी नगदी समेत खाने-पीने का सामान पार कर दिया.

चोरो ने जिन पाँच दुकानों को अपना निशाना बनाया उसमे हर्ष मंचूरियन को छोड़ दे, तो सभी दुकानें आजु-बाजू में स्थित है. जहाँ चोरो ने बेखौफ होकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित पक्ष द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस हरकत में आई और धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर कुछ संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ कर रही है.

इस संबंध में थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने बताया कि जल्द ही इस मामले में संलिप्त चोरो को बेनकाब किया जायेगा.