DEO ने कहा मास्क तो है मगर जेब में… और बगैर कोविड प्रोटोकॉल के शुरू हुआ दो दिवसीय युवा महोत्सव… जिले के तमाम अधिकारी रहे मौजूद!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…जिले में जिला स्तरीय दो दिवसीय युवा महोत्सव का आगाज आज कलेक्टर कुंदन कुमार ,एसपी आरके साहू,जिला पंचायत सीईओ श्रीमती रीता यादव,एडिशनल एसपी सुशील कुमार नायक,डीईओ के. एल.महिलांगे की मौजूदगी में हुआ..इस दौरान कोविड 19 के प्रोटोकाल का खुलेआम उलंघन दिखा.. कार्यक्रम में बतौर प्रतिभागी पहुँचे स्कूली छात्र-छात्राओं के चेहरों पर से मास्क नदारद था..

गौरतलब है कि केंद्र और राज्य की सरकारें कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर चितिंत है..और लोगो के बीच एक बार फिर लॉकडाउन कौतूहल का विषय बना हुआ है..इसी बीच आयोजित हो रहे शासकीय कार्यक्रमो में कोविड 19 प्रोटोकॉल का खुलेआम उलंघन समझ से परे है..तथा चिंतनीय विषय है..

बता दे कि जिले के सभी 6 ब्लाकों में ब्लाक स्तरीय युवा महोत्सव के समापन के बाद ब्लाकों से चयनित प्रतिभागियों के लिए जिला स्तरीय युवा महोत्सव का दो दिवसीय आयोजन आज से बलरामपुर के शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यायल के खेल मैदान में किया जा रहा है..जिसमे लगभग 400 प्रतिभागी सम्मिलित हो रहे है..जो खेल कूद,सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अलावा अन्य विद्याओं अपने हुनर का जौहर बिखेरेंगे ..

इस आयोजन में सबसे अहम यह है, कि क्षेत्रीय लोक नृत्यों की कला से छात्र-छात्राएं अपना हुनर लोगो के बीच प्रस्तुत करेंगे..

वही कार्यक्रम में विभिन्न ब्लाकों से स्कूली छात्र-छात्राओं को मालवाहक वाहनों में जानवरों की तरह ठूस-ठूस कर कार्यक्रम स्थल में लाया गया था..और जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) ने जानकारी नही होने का हवाला देते हुए..पल्ला झाड़ लिया..इसके अलावा कोविड प्रोटोकॉल के पालन पर डीईओ ने कहा मास्क तो है पर जेब में है..और कोविड प्रोटोकॉल का पालन हो रहा है!..