Surguja News: अवैध नशे की गोली के साथ युवक गिरफ्तार…

Youth Arrested With Drugs…(अनिल उपाध्याय/सीतापुर) नशे के विरुद्ध सरगुजा पुलिस द्वारा चलाये जा रहे नवा बिहान अभियान के तहत पुलिस ने नशे की गोली के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक के पास से 336 नग नशे की गोली बरामद करते हुए एनडीपीएस एक्ट की धारा 21(C)के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। इस मामले में एक अन्य युवक की संलिप्तता भी बताई जा रही है। जो इस घटना के बाद से गायब हो गया है।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस टीम देहात भ्रमण पर निकली थी। इस दौरान एक युवक पुलिस को देखकर छिपने का प्रयास कर रहा था।यह देख पुलिस को संदेह हुआ और घेराबंदी कर युवक को धर दबोचा। पकड़े गए युवक की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से नशे के रूप में उपयोग किया जाने वाला 336 नग प्रतिबंधित दवा स्पास्मो प्रॉक्सीवॉन मिला। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार युवक अमित शर्मा के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 21(C) के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। नशे के इस अवैध कारोबार में एक अन्य युवक की संलिप्तता बताई जा रही है।जिसके इशारे पर शहर में नशे का अवैध कारोबार काफी तेजी से फल फूल रहा है। जो इस घटना के बाद से गायब बताया जा रहा है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी शिशिरकांत सिंह, एएसआई अलंगो दास, एस आर साहू, आरक्षक संजय एक्का, एहसान फिरदौसी, दिलसुख लकड़ा, संजीव चौबे और पंकज देवांगन सक्रिय थे।