सरगुज़ा के नए एसपी ने पदभार संभाला, कहा- काबिल व्यक्ति सही जगह रखा जाएगा, चोरों को जेल में, पुलिसकर्मियों की छुट्टी पर ये कहा…

सरगुज़ा के नए एसपी अमित तुकाराम कांबले ने आज ज़िला मुख्यालय अम्बिकापुर पहुंचकर पदभार ग्रहण कर लिया है। इस अवसर पर ज़िले के पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। श्री कांबले सरगुज़ा के नए एसपी के रुप में पदभार करने के साथ ही ज़िले के पत्रकारों से रूबरू हुए।

इस दौरान उन्होंने सरगुज़ा में पुलिस व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कहते हुए कहा- कोई भी प्रॉब्लम हो, तो मेरे सहयोगी से बात कर सकते है। इसके अलावा उन्होंने अपने नारायणपुर, दंतेवाड़ा, बस्तर, गरियाबंद, इंटेलिजेंस में पोस्टिंग के अनुभवों को भी बताया और कहा जनता के साथ सामंजस्य बनाकर और उनके साथ मिलकर काम करेंगे। अपराध पर नियंत्रण पहला फ़ोकस होगा। काबिल व्यक्ति को सही जगह रखा जाएगा और चोर को जेल में डाला जाएगा।

वहीं पुलिसकर्मियों की छुट्टी पर कहा कि साप्ताहिक अवकाश जरूरी है, लेकिन काम भी जरूरी है। ड्यूटी में जो तैनाती की जाती है उस हिसाब से गैप मिलता है। साप्ताहिक अवकाश अगर मिले तो स्वागत योग्य रहेगा। इसके अलावा पीड़ित व्यक्ति की कोई भी छोटी से छोटी शिकायत को दर्ज कराया जाएगा। कोई शिकायत लेके आता है तो जल्द मामला दर्ज किया जाएगा।