“हमर बेटी-हमर मान व अभिव्यक्ति ऐप” के सेल्फी जोन को लेकर सूरजपुर जिले के महिलाओं में दिखा उत्साह…

Surajpur: जिले के पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देश पर पूरे जिले में महिला सुरक्षा के लिए हमर बेटी-हमर मान व अभिव्यक्ति ऐप का प्रचार-प्रसार जोरो से किया जा रहा है।

IMG 20221004 184743

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में जिले के सभी थाना-चौकी की पुलिस के द्वारा सफर कर रही महिलाओं, स्वास्थ्य केन्द्र, गांव में चल रही बैठकों, मॉ बागेश्वरी धाम कुदरगढ़, दुर्गा पण्डालों में आए महिला श्रद्धालुओं, घर, दुकान एवं बस स्टैण्ड में मौजूद महिला-बालिकाओं को हमर बेटी-हमर मान व अभिव्यक्ति ऐप के बारे में जानकारी देते हुए अभिव्यक्ति ऐप डाउनलोड कराया जा रहा है।

IMG 20221004 184802

पुलिस के इस अभियान से खासकर भीड़भाड़ वाले स्थानों पर महिला सुरक्षा के प्रति जागरूकता के साथ-साथ पुलिस की जमीन पर मौजूदगी भी देखी जा रही है।

IMG 20221004 184821

जिले की पुलिस के द्वारा हमर बेटी-हमर मान के तहत महिलाओं को गुड टच-बैड टच और महिला संबंधी अपराध के संबंध में उनके कानूनी अधिकारों के लिए जागरूक किया जा रहा है तो वहीं अभिव्यक्ति ऐप के प्रचार-प्रसार एवं महिला सुरक्षा के प्रति जागरूकता को लेकर इन दोनों अभियानों से संबंधित सेल्फी जोन बनाया गया है जिसके प्रति महिलाओं में उत्साह है।