Chhattisgarh News: अम्बिकापुर में खपाने के लिए ला रहा था यूपी की शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर/पारसनाथ सिंह. एसपी रामकृष्ण साहू के निर्देश के बाद अवैध कारोबारियों के विरूद्ध पुलिस की निरंतर कार्यवाही जारी है. मंगलवार को चौकी प्रभारी रेवटी को मुखबीर से सूचना मिली कि बनारस से अम्बिकापुर जाने वाली साई बाबा बस में एक व्यक्ति द्वारा अंग्रेजी शराब बस की डिक्की में परिवहन कर बिक्री करने के लिए अम्बिकापुर ले जा रहा है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व एसडीओपी प्रतापपुर अमोलक सिंह के मार्गदर्शन में चौकी रेवटी पुलिस ने चौकी के सामने नाकाबंदी कर बस को रोकवाया, बस की तलाशी लेने पर डिक्की से अंग्रेजी शराब राॅयल स्टेज 13 बाॅटल 750 एमएल वाला कीमत 8710 रूपये का पाया. बस में शराब रखने के संबंध में चालक से पूछताछ करने पर बताया कि बस के अंतिम सीट में बैठा व्यक्ति का है.

जिसके बाद उस व्यक्ति से हिकमत अमली से पूछताछ करने पर अपना नाम जितेन्द्र तिवारी पिता राम लखन तिवारी उम्र 37 वर्ष निवासी पटपरिया अम्बिकापुर का रहने वाला तथा अंग्रेजी शराब को बनारस से खरीदकर अम्बिकापुर में बिक्री करने के लिए ले जाना बताया. मामले में अंग्रेजी शराब जप्त कर आरोपी के विरूद्व धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए उसे गिरफ्तार किया है. इस कार्यवाही में चौकी प्रभारी रेवटी के.डी.बनर्जी व उनकी टीम सक्रिय रही.