Breaking News: सूरजपुर में NH-43 पर दर्दनाक हादसा, बाइक और वैगनआर में टक्कर; एक युवक की मौके पर मौत, आक्रोशित लोगों ने वाहन में लगाई आग



Surajpur: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक पल्सर बाइक और वैगनआर वाहन में टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक सवार की मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद चार पहिया वाहन का चालक फरार हो गया है। अब तक यह जानकारी सामने नहीं आ सकी है कि वैगनआर में कितने लोग सवार थे, और कहां गए। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने वैगनआर में आग लगा दी। जिससे वाहन जलकर खाक हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड बुलाकर वाहन में लगे आग को बुझा लिया है। घटना जयनगर थानाक्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पल्सर वाहन क्रमांक CG29/A/4640 में सवार होकर एक युवक अम्बिकापुर की ओर से विश्रामपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पार्वतीपुर के पास नेशनल हाईवे 43 पर विपरीत दिशा से आ रही वैगनआर और पल्सर बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में गंभीर चोंट लगने से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। जबकि वैगनआर में सवार चालक गाड़ी मौके पर छोड़कर फरार हो गया। वही इस हादसे के बाद कुछ लोगों ने वैगनआर में आग लगा दी। जिससे वाहन जलकर खाक हो गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड बुलाकर आग बुझाई। ख़बर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी। वहीं वैगनआर में कौन और कितने लोग सवार थे इसका भी पता नहीं चल सका है। जयनगर पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है।