सूरजपुर : नाबालिग लड़की का अपहरण, शिकायत के 2 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर : पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता द्वारा जिले में नाबालिग बालक, बालिकाओं के विरूद्ध घटित मामलों में शीघ्रता से कार्यवाही करने हेतु अधीनस्थों को लगातार दिये जा रहे। बीते 27 अगस्त को चौकी बसदेई क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने चौकी रिपोर्ट दर्ज कराया कि 26 अगस्त को इसकी नाबालिक पुत्री घर से बिना बताए कही चली गई है, किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बहला फुसलाकर भगाकर ले गया है रिपोर्ट पर धारा 363, 366 भादवि के तहत मामला पंजीबद्व किया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के मार्गदर्शन में चौकी बसदेई की पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए प्रकरण की अपहृत बालिका को दस्तयाब करने एवं अपहरणकर्ता आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार के लिए कई जगहों पर दबिश दी गई। इसी बीच मुखबीर की सूचना व नई तकनीक की मदद से अन्यत्र स्थान पर बालिका को लेकर जाने के फिराक के दौरान ऊंचडीह में घेराबंदी कर आरोपी कुंवर साय राजवाड़े को पकड़ा गया जिसके कब्जे से नाबालिक बालिका को बरामद कर आरोपी को विधिवत गिरफ्तार किया गया।

इस कार्यवाही में चौकी प्रभारी बसदेई संजय सिंह, प्रधान आरक्षक वरूण तिवारी, महेन्द्र यादव, आरक्षक जितेन्द्र पटेल, देवदत्त दुबे, अमरेन्द्र दुबे व प्रदीप साहू सक्रिय रहे।