सरगुजा : नए साल में मैनपाट घूमने जा रहे थे, रास्ते में ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गयी

अम्बिकापुर..(उदयपुर/क्रांति रावत).. राजिम से मैनपाट घूमने जा रहे युवकों की सूमो क्रमांक सीजी05/आर/0163 रात लगभग 2:30 बजे उदयपुर के नर्सरी के समीप ट्रक से साइड लेने के चक्कर में, सामने से आ रही ट्रक से जा भिड़ी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सुमो के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

सूमो के चालक व सामने बैठे युवक को मामूली चोटें आई हैं. चालक के पैर में तथा एक युवक के सिर में चोट आई. घटना की सूचना 108 में दी गई, तत्काल मौके पर 108 पहुंची. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुर में दाखिल कराया गया. उपचार के पश्चात इन लोगों को डॉक्टरों ने तत्काल छुट्टी दे दी.

सूमो सवार युवक जब तक बाहर निकलते और वाहन का नंबर देख पाते इससे पहले ही ट्रक चालक ने ट्रक को बैक करके वहां से फरार हो गया. वाहन में बैठे युवकों ने इस बारे में बात करने पर बताया कि टक्कर के बाद सुमो के गेट का लॉक नहीं खुल रहा था. जिससे वे लोग ट्रक चालक को नहीं पकड़ पाए और ना ही उसका नंबर देख पाए, सुमो में कुल 10 लोग सवार थे. नए वर्ष में मैनपाट घूमने का सपना इन युवकों का पूरा नही हो सका. सभी युवक अन्य वाहन से वापस राजिम अपने घर जाने की तैयारी कर रहे है.