CG-कांग्रेस नेता की हत्या, बीच मोहल्ले में अज्ञात लोगों ने मारी गोली, इलाक़े में मचा हड़कंप..!

Congress Leader Murdered: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आया हैं। जहां कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं। बताया जा रहा हैं कि, अज्ञात बदमाशों ने मोहल्ले बीच में घुसकर कांग्रेस नेता को गोली मार दिया और मौके से निकले। गली की आवाज सुनकर मोहल्ले वासियों ने घर से बाहर निकले और कांग्रेस नेता की लहूलुहान लाश देखकर क्षेत्र में मातम पसर गई। इधर, इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को मिलते ही मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेता विक्रम बैस, नारायणपुर ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष के साथ परिवहन संघ के सचिव थे। बताया जा रहा हैं कि, बीती रात विक्रम बैस बखरूपारा में मौजूद थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने मोहल्ले के बीच विक्रम बैस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर मोहल्ला वासियों ने घर से बाहर निकाला, तो उन्होंने विक्रम बैस को लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरा देखा। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया हैं।

इधर, इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा हैं कि, कांग्रेस नेता विक्रम बैस को 3 गोली लगी हैं। फिलहाल, हत्याकांड के पीछे किसका हाथ हैं। वजह क्या हैं? इसका अभी खुलासा नही हो सका हैं। पुलिस प्रशासन इलाके में नाकेबंदी कर हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Big Breaking: पूर्व उपमुख्यमंत्री का निधन, दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस.!

Big Breaking: पीएम आवास की दूसरी किस्त नहीं मिलने पर महिला ने की राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की मांग…!

India Post GDS Vacancy 2024: पोस्ट ऑफिस ने निकाली जीडीएस के पदों पर बंपर वैकेंसी, जानें- नोटिफिकेशन सहित पूरी जानकारी

गजब का ऑफ़र: मतदान की स्याही दिखाओ… कम पैसे में ज्यादा पेट्रोल पाओ, मात्र दो दिन तक हैं ये स्कीम

Infinix Note 40 Pro 5G वायरलेस चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स