गजब का ऑफ़र: मतदान की स्याही दिखाओ… कम पैसे में ज्यादा पेट्रोल पाओ, मात्र दो दिन तक है ये स्कीम

कानपुर. Petrol Price: उत्तर प्रदेश के कानपुर महानगर में लोकसभा चुनाव का मतदान जारी है। इस बार मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए एक व्यापारी ने खास तरीका निकाला है। उनका कहना है कि मतदान के बाद कोई भी शख्स उनके पेट्रोल पंप में कम पैसे में ज्यादा ईंधन डला सकता है।

पेट्रोल पंप मालिक ने बताया कि वह एक किसान से बात कर रहे थे, तो किसी ने कहा कि वोट डालने से उन्हें क्या मिल जाता है। इसके बाद उनके मन में विचार आया कि क्यों न कुछ ऐसा ऑफर बनाया जाए ताकि, ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें। फिर उन्होंने अपने पेट्रोल पंप में एक खास स्कीम लॉन्च की है। इसके तहत मतदान करने के बाद जो लोग अपनी गाड़ियों में पेट्रोल डालना चाहेंगे। उनके लिए ₹100 में ₹101 का पेट्रोल, ₹200 में ₹202 का पेट्रोल, ₹500 में 505 का पेट्रोल ₹1000 में 1010 का पेट्रोल ₹2000 में 2020 का पेट्रोल डाला जाएगा।

दो दिनों तक लागू रहेगी स्कीम

अनुराग गुप्ता ने बताया कि यह स्कीम 13 और 14 में मई तक लागू रहेगी। यहां पर कोई भी शख्स अपने हाथों में मतदान करने के बाद लगी स्याही दिखाकर कम पैसे में ज्यादा पेट्रोल ले सकता है। उन्होंने कहा कि वह अपने प्रॉफिट में से लोगों को मुफ्त में पेट्रोल देंगे। उनका मानना है कि अगर एक प्रयास से मतदान प्रतिशत बढ़ सकता है तो इससे अच्छी कोई बात नहीं।

यहां मिल रहा ज्यादा ज्यादा पेट्रोल

कानपुर के घाटमपुर में बने कुष्मांडा पेट्रोल पंप में यह स्कीम पंप मालिक अनुराग गुप्ता द्वारा शुरू की गई है, जो 13 और 14 में तक चलेगी। अगर आप भी अपनी गाड़ी में पेट्रोल डालना चाहते हैं और आपने मतदान किया है, तो इस स्कीम का लाभ आसानी से उठा सकते हैं। वहीं, अनुराग द्वारा की गई इस पहल की जिला प्रशासन से लेकर हर कोई  जमकर तारीफ कर रहा है।

कैसे तय होता है ईवीएम में किस स्थान पर आएगा उम्मीदवार का नाम, जानिए क्या है नियम

CBSE 12th Board Exam के नतीजे घोषित, 87.98% स्टूडेंट्स पास, यहां जानिए ऑनलाइन और ऑफलाइन Result देखने का आसान तरीका

Smartphone से डिलीट कॉन्टैक्ट नंबर इस तरह से आ जाएंगे वापस, जान लें गूगल की ये जरूरी सेटिंग

Jio यूजर्स की लग गई लॉटरी: जल्दी-जल्दी रिचार्ज कराने का टेंशन खत्म, 895 रुपये के प्लान में अब मिलेगी 11 महीने की लंबी वैलिडिटी

लौंग के तेल से डैंड्रफ की होगी छुट्टी, बाल होंगे जड़ से मजबूत; जानें घर पर कैसे बनाएं और लगाने के तरीके?