प्रदेश के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू ने कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर दिए कई निर्देश…

रायपुर. अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू ने कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर चर्चा की है. जिसमें उन्होंने लॉक-डाउन के दौरान कानून-व्यवस्था, जन सुविधाओं की उपलब्धता और कोविड-19 संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की.वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में कई विभागों के सचिव मौजूद रहे. प्रदेश के सभी संभागायुक्तों, पुलिस महानिरीक्षकों, कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों से चर्चा कर कोविड-19 का संक्रमण रोकने किए गए लॉक-डाउन के दौरान कानून-व्यवस्था और जन सुविधाओं की उपलब्धता की समीक्षा की गई.

साथ ही लॉक-डाउन के दौरान लोगों की सुविधा का ध्यान रखने और शासन के दिशा-निर्देशों के अनुसार जरूरी सुविधाओं का संचालन जारी रखने कहा गया.
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अपर मुख्य सचिव साहू ने सभी नगरीय निकायों में साफ-सफाई की व्यवस्था को और पुख्ता करने कहा. लॉक-डाउन के दौरान संचालन की अनुमति वाले उद्योगों में कर्मचारियों से अलग-अलग पालियों में काम करवाने कहा गया. साथ ही उन्होंने औद्योगिक संस्थानों में छोटे-छोटे समूहों में कर्मचारियों को आने-जाने की अनुमति देने के निर्देश दिए.और सभी जिलों को इसके लिए अस्पतालों में अलग से 100-100 बिस्तर सुरक्षित रखने को कहा.

img 20200327 wa00466195128837527915643