एक माँ की मौत के खौफ से उबरे नहीं थे… फिर मिली माँ-बेटे की लाश.. आखिर किसने दिया इस वारदात को अंजाम.?

बिलासपुर। जिले के सकरी थाना क्षेत्र में बीते दिनों कलयुगी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया था, जिससे पूरे क्षेत्र में डर और खौफ कायम था। वही धीरे धीरे लोग उस वारदात को भूल ही रहे थे, कि एक बार फिर सकरी थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की वारदात से लोग सहम गए है। आपको बता दें शनिवार की शाम एक महिला और उसके 11 साल के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है।

ये पूरी घटना सकरी थाना क्षेत्र अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की बताई जा रही है, जंहा एक मकान से मां-बेटे की लाश बरामद की गई। किसी ने धारदार हथियार से दोनों को मौत के घाट उतार दिया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब महिला का पति काम से घर लौटा। वही घर के अंदर कदम रखते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योकि कमरे में उसकी पत्नी और उसका बेटा खून से लथपथ पड़े थे, जिसके बाद उसने फौरन हत्या की जानकारी पुलिस को दी।

किराए के घर मे रहने वाला रामेश्वर नगर निगम संविदा कर्मचारी है जो बिजली से जुड़ा काम करते हैं। वही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान के भीतर महिला का शव बेड पर, और उसके बेटे की लाश जमीन पर पड़ी मिली, और दीवार में पड़े खून के छींटे जघन्य हत्या की कहानी बयां कर रहे थे। वही इस पूरे मामले को पुलिस बारीकी से जांच कर रही है।प्रारम्भिक जांच में पुलिस को महिला का मोबाइल घर पर नहीं मिला है। जिसके बाद महिला के नंबर पर कॉल किया गया तो उसमें रिंग बज रही थी। जिससे पुलिस को अंदेशा है कि हत्या करने के बाद कोई फोन अपने साथ ले गया या फोन को फेंक दिया होगा। इस डबल मर्डर की घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। आखिर कौन है इस वारदात पीछे, किसने उतारा मां बेटे को मौत के घाट, इन सब सवालों के जवाबों का फिलहाल किसी के पास नही है।