Chhattisgarh: प्रदेश के युवाओं को कांग्रेस विधायक के पीए द्वारा पिटवाना क्या यही कांग्रेस का युवा महोत्सव है: विजय शर्मा


रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने तखतपुर के सरस्वती शिशु मंदिर की घटना निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायकों में सत्ता और पद का अहंकार चरम पर है। कांग्रेस की तखतपुर विधायक रश्मि आशीष सिंह के निज सहायक ने जिस तरह से सरस्वती शिशु मंदिर में घुस कर विधायक की माजूदगी में मारपीट की और वहां पर आए हुए पुलिस प्रशासन के लोग केवल मूकदर्शक बन देखते रहे लेकिन मारपीट की घटना को रोकने की कोशिश भी नहीं की, यह बताता हैं प्रदेश में अब तानाशाहो का राज हैं उन्होंने कहा कि मारपीट की घटना के बाद जब कार्यकर्ताओं द्वारा थाने में जाकर इसकी शिकायत की गई तो दोषी व्यक्ति के ऊपर कोई कार्यवाही न कर उल्टे कार्यकर्ताओं को धमकाया गया गया। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था और पुलिस कांग्रेसी नेता एवं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के सामने नतमस्तक हो गई है, प्रदेश की पुलिस प्रशासन केवल कठपुतली के रूप में कार्य कर रही है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा कि इस मारपीट का कारण भी चौकाने वाला है मारपीट इसीलिए की गई, क्योंकि कांग्रेस विधायक को कार्यक्रम में नही बुलाया गया। मतलब अब जो भी कांग्रेस नेताओ के बिना कार्यक्रम करेगा उनके कार्यक्रम में जाकर मारपीट की जायेगी? उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था कांग्रेस के इशारों पर काम कर रही है। किसे गिरफ्तार करना है और किसे संरक्षण देना है यह कांग्रेसी नेता तय करते है।

भाजपा महामंत्री विजय शर्मा ने मांग की, मारपीट करने वालो पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही के साथ मारपीट करवाने वाली कांग्रेस विधायक पर भी कार्यवाही होनी चाहिए। कांग्रेस नेताओ द्वारा युवाओं से मारपीट करना क्या यही कांग्रेस का युवा महोत्सव है।