अपनी इस गलती के लिए राहुल गांधी के पैर छूकर माफी मांगेंगे मंत्री कवासी लखमा


जगदलपुर. मंत्री कवासी लखमा राहुल गांधी के पैर छूकर माफी मांगना चाहते हैं। उन्हें दुख है कि वे अब तक भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं हो पाए। मीडिया से बातचीत में मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि मैं अब तक भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं हो पाया। अब यात्रा के समापन पर श्रीनगर जाऊंगा और वहां राहुल गांधी के पैर छूकर उनसे माफी मांग लूंगा। उनका आशीर्वाद भी लूंगा। इसके अलावा राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाए इसके लिए वैष्णो देवी के मंदिर जाकर मन्नत भी मांग लूंगा।

बता दें कि इन दिनों आबकारी मंत्री कवासी लखमा जगदलपुर दौरे पर है। जहां उन्होंने राहुल गांधी से माफी मांगने की बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी दुनिया के पहले ऐसे नेता है जो सिर्फ एक टी-शर्ट और पेंट पहन कर ठंड में कई हजार किलोमीटर की पैदल यात्रा निकाले हैं।

लखमा ने कहा कि मेरा बेटा इस यात्रा में शामिल होने गया था लेकिन मैं नहीं जा पाया। 30 जनवरी को कश्मीर के श्रीनगर में राहुल गांधी से मुलाकात करूंगा और माफी मांग लूंगा। राहुल गांधी देश का नेतृत्व करें उसके लिए वैष्णो देवी के दरबार जाकर मन्नत मांग लूंगा कि आने वाले चुनाव में राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने।