कांग्रेस का 85वां महाधिवेशन: मल्लिकार्जुन खड़गे, CM गहलोत, CM सुखविंदर पहुंचे रायपुर, पहुंचते ही मोदी सरकार पर निशाना

रायपुर…काँग्रेस के 85वे राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाजुर्न खड़गे, महासचिव केसी वेणुगोपाल, राज्यस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखु, NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन समेत राष्ट्रीय नेता रायपुर पहुँच गए है। रायपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत पीसीसी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। छत्तीसगढ़ी संस्कृति से मेहमानों का स्वागत किया गया इस दौरान हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में खड़गे ने कहा काँग्रेस का 85वां राष्ट्रीय अधिवेशन छत्तीसगढ़ की धरती पर होने जा रहा है। प्रदेश के लोग बहुत ही अच्छे है। यहाँ पहुँचते ही मुझे खुशी का आभास होने लगा है। केंद्र की मोदी सरकार अधिवेशन को रोकने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है। लेकिन ये ऐतिहासिक अधिवेशन होने जा रहा है। केसी वेणुगोपाल ने कहा 23 और 24 का रोडमैप तैयार होगा, जिस तरीके से पवन खेड़ा के साथ हुआ वह निंदनीय है।बिना किसी कारण से उनको हिरासत में लिया गया हम किसी भी प्रकार से डरने और झुकने वाले नहीं है।

IMG 20230223 WA0060

बता दें कि, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री अम्बिका सोनी, शशि थरूर एयरपोर्ट से महाधिवेशन स्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

IMG 20230223 WA0059

बता दें कि, देशभर से VVIP इस अधिवेशन में शामिल होने पहुंच रहे हैं, इसलिए एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी गई है। 4 लेयर की सुरक्षा एयरपोर्ट पर की गई है।वीआईपी मूवमेंट के लिए गाड़ियों का मॉक ड्रिल भी लगातार जारी है।