सीएम ने कहा – LIC औऱ SBI डूबने जा रहा! अडानी के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

Raipur: LIC और SBI के शेयर में गिरावट के बाद देशभर में निवेशकों के करोड़ों रुपए डूब गए। इसे लेकर कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही हैं। आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राजभवन का घेराव किया। इस दौरान गौतम अडानी के खिलाफ जेपीसी जांच की मांग की गई। इससे पहले भी कांग्रेस लगातार इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शन किया था। आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता राजभवन का घेराव करने पहुंचे। इस दौरान राजभवन के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया और टायर भी जलाएं। वही ज्ञापन सौंपते हुए मामले में जेपीसी जांच की मांग की।

हिडनबर्ग की रिपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा – घोटाले अभी हुए, इसका जवाब आप क्यों नहीं दे रहे, जांच कराएं तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। एक ऐसा डॉक्यूमेंट जिससे उनके मित्र के जो स्थिति हैं। दूसरे नंबर से 23वे नंबर पर पहुंच जा रहा हैं। उससे बड़ा सबूत और क्या चाहिए। पूरे दुनिया के अर्थशास्त्री मान लिया कि गड़बड़ है। इसलिए पैसा विथड्रा कर लिए। इसकी जांच क्यों नहीं करवा रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है। हमारी जो कर्मचारी, अधिकारी, आम जनता जो भविष्य के लिए एलआईसी में पैसा इनवेस्ट करते हैं। वह पैसा को आप अपने मित्र को दे रहे हो।

जब यह हिडेनबर्ग का खुलासा हुआ उसके बाद भी एलआईसी का पैसा दे रहे हैं। इसका जवाब कौन देगा। आप इधर-उधर की बात कहकर लोगों को भड़काने का काम ना करें। ऐसे लोगों का सीधा हित जुड़ा हुआ है उनका पैसा लगा हुआ हैं। जैसे यहां चिटफंड कंपनी में डूब गया वैसे वहां एलआईसी और एसबीआई डूबने जा रहा हैं। उसके बारे में प्रधानमंत्री जवाब नहीं देंगे।