Chhattisgarh News: दो दिन से लापता पैथोलॉजी लैब संचालक का अब तक कोई सुराग नहीं, सुसाइड नोट छोड़कर निकला है घर से

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरापारा क्षेत्र से लापता पैथोलॉजी लैब संचालक सतीश चंद्र गुप्ता का दो दिन बाद भी सुराग नहीं मिला है। शनिवार को वे सुसाइड नोट छोड़ कर घर से निकले थे। जिनका सोमवार सुबह तक कोई पता नहीं चल पाया है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटा और पत्नी भगवान से केवल यही दुआ कर रहे हैं कि उनके साथ कोई अनहोनी न हो।

टिकरापारा पुलिस का कहना है कि उनकी तलाश में जांच टीम लगाई गई है। लेकिन अब तक पता नहीं चल पाया है। पैथोलॉजी लैब संचालक ने अपने सुसाइड नोट में आत्महत्या करने की बात लिखी है। उन्हें मानसिक रूप से परेशान होने की बात लिखते हुए कुछ नहीं कमा पाने का मलाल है। परिवार का ठीक ढंग से पालन पोषण नहीं होने की जिक्र किया है। पैथोलॉजी लैब संचालक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं सतीश चंद्र गुप्ता आज 26, 02, 2022 को आत्महत्या कर रहा हूं। मैं बहुत ज्यादा मानसिक तनाव में हूं, क्योंकि मैं कुछ ना कर पाने के कारण अपनी पत्नी और बेटे का पालन पोषण ढंग से नहीं कर पा रहा। न खाना, ना अच्छा पहनना, न रहना, ना पढ़ाई, कुछ भी नहीं दे पा रहा हूं.

सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि मैंने बहुत कोशिश की। सब ठीक हो जाए पर हो नहीं पा रहा है। कई तरह का दबाव हो रहा है। मैं अब हिम्मत हार गया हूं। दबाव सहन नहीं हो रहा है। उन्होंने अपने रिश्तेदारों से पत्नी व बेटे का ख्याल रखने के साथ ही बेटे को छोटा-मोटा आदमी बनाने की भी बात लिखी है। अंत में उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे से माफी मांगी है।