Chhattisgarh News: राहुल गांधी और मुख्यमंत्री के बयान पर भाजपा ने पूछा- कांग्रेस कब दिखा रही है, हर जिले में बने फूड प्रोसेसिंग यूनिट और गरीबो के उद्योग


 
रायपुर। छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी में दिए बयान को लेकर कहा है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ के हर ज़िले में फूड प्रोसेसिंग युनिट बन जाने का झूठ फैलाने। और उत्तरप्रदेश में सियासी झाँसेबाजी के मद्देनज़र भाजपा की हर जिले में फूड पार्क दिखा देने की चुनौती स्वीकार करने का दमख़म दिखाने के बजाए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर झूठ का रायता फैलाने की शर्मनाक हरक़त की है। श्री साय ने कहा कि राहुल गांधी के झूठ पर मुख्यमंत्री ने महाझूठ बोल मुख्यमंत्री पद की गरिमा को गिराया है।
 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साय ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल स्वयं चलें और उनके साथ भाजपा के नेता-कार्यकर्ता भी चलेंगे। वे बताएँ कि कहाँ पर ग़रीबों के उद्योग लगे हैं? जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। प्रदेश में औद्योगिक विकास के नाम पर शराब-उद्योग, ड्रग्स-उद्योग, तबादला-उद्योग, माफ़िया-उद्योग, अपराध-उद्योग, कमीशन-उद्योग, बदलापुर-उद्योग आदि ही फल-फूल रहे हैं। मुख्यमंत्री बघेल क्या इसे ही ग़रीबों का उद्योग मान रहे हैं?

श्री साय ने कहा कि कांग्रेस के ‘ख़ानदान’ और उसके ‘शहज़ादे’ और उत्तरप्रदेश के अमेठी में ‘शहज़ादे’ द्वारा कहे गए झूठ के समर्थन में अब मुख्यमंत्री बघेल भी महाझूठ बोलने में लग गए हैं। कहाँ तो छत्तीसगढ़ में 200 फूड प्रोसेसिंग युनिट लगाने का वादा किया गया था। जिसका अब तक कोई अता-पता तक नहीं है और राहुल गांधी उप्र में झूठे दावे कर छत्तीसगढ़ के हर ज़िले में फूड पार्क बन जाने की बात कह रहे हैं। श्री साय ने कहा कि यह बेहद हास्यास्पद है कि भाजपा की फूड पार्क दिखा देने की चुनौती के ज़वाब में मुख्यमंत्री बघेल ग़रीबों के उद्योग खुलने का एक नया झूठ गढ़ने में लग गए। जब बात कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए गए फूड प्रोसेसिंग युनिट के वादे की हो रही है तो बात को गोलमोल घुमाकर और झूठ बोलकर मुख्यमंत्री बघेल एक बार फिर प्रदेश और अपने आलाकमान को दिग्भ्रमित कर रहे हैं।

वादाख़िलाफ़ी, झूठ, धोखाधड़ी, छल-प्रपंच, फ़रेब और पाखण्ड अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नियति हो चले हैं। श्री साय ने कहा कि अपनी नाक़ामियों के चलते निराश-हताश हो चले मुख्यमंत्री बघेल के पास सिवाय रोज-रोज नया झूठ परोसने के कोई और काम बाकी नहीं बचा है।