छत्तीसगढ़: लाखों रुपए का तेल लेकर फरार ट्रक चालक गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लाखों रुपये के फार्चुन तेल लेकर फरार ट्रक चालक को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की, और उसे ट्रांसपोर्ट नगर से गिरफ्तार किया। ट्रक चालक कोमल सारथी को पकड़ा गया और उसके पास से पूरा सामान भी जब्त किया गया।

पंडरी मोवा थाने में यशवंत वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। यशवंत सीटीए लाजिस्टिक लिमिटेड की शाखा टाटीबंध रायपुर में शाखा प्रभारी के पद पर कार्यरत हैं। कंपनी का मुख्यालय कोलकता में हैं। कंपनी ब्रोकर और ट्रांसपोर्टरों के माध्यम से ट्रक लगाकर माल को व्यापारियों के आर्डर पर पहुंचाती है। कंपनी रेलवे रेक से आए हुए सामान को भी व्यापारियों के आर्डर पर पहुंचाती है।

22 मार्च को रेल रेक पाइंट कांपा से 1192 टीन मतलब पीपा फार्चुन तेल अडानी विलमार डिपो डूमरतराई रायपुर पहुंचाने के लिए ट्रक मालिक सत्यजीत दास से बात की। उससे 6700 रुपये किराया लेकर परिवहन करने बात तय हुई। ट्रक में 1192 टीन फार्चुन तेल रेक पांइट कांपा रायपुर से ट्रक में भर कर डूमरतराई रायपुर डिपो लेकर निकला, लेकिन समय पर वह नहीं पहुंचा। ट्रक ड्राइवर कोमल सारथी ने फोन भी बंद कर लिया। फार्चुन तेल की कीमत 28 लाख 21 हजार 464 रुपये है।