CG News: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ छत्तीसगढ़ में FIR की मांग, BJYM ने सौंपा ज्ञापन

रायपुर… भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ पुलिस को ज्ञापन सौंपा हैं। पीएम मोदी के पिता दामोदर दास मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले को लेकर ज्ञापन सौंपा हैं। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर FIR दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने की मांग भी युवा मोर्चा कर रहा हैं। मांग पूरी नहीं होने पर भाजयुमो प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दे रहा। बता दे इस मामले को लेकर मौदहापारा थाना में ज्ञापन सौंपा गया हैं।

जानकारी देते हुए भाजयुमो जिला महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी ने बताया कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेसवार्ता में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के नाम के सम्बोधन अमर्यादित टिप्पणी एवं उच्चारण किया, जो निंदनीय है। इस विषय को लेकर पवन खेड़ा पर तत्काल एफ.आई.आर. दर्ज करें। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर असम पुलिस द्वारा कम्युनल डिस्टर्बेस और राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर हीमापुर में केस दर्ज किया गया है। कल गुरुवार को दिल्ली में पवन खेड़ा की गिरफ्तारी हुई थी।

इस विषय से अनभिज्ञ नहीं है कि छत्तीसगढ़ में विगत कुछ दिनों में नक्सल हिंसा के शिकार भाजपा नेता हुए है। ऐसे समय में छत्तीसगढ़ में हो रहे कांग्रेस के महाअधिवेशन में शामिल होने आ रहे कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के अमर्यादित, तथ्यहीन व अनुचित टिप्पणी से छत्तीसगढ़ की शांति प्रभावित होगी।

भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ पुलिस प्रशासन से यह आग्रह करती है कि इन बिन्दुओं को तत्काल गंभीरता से लेते हुए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर एफ.आई.आर. दर्ज की जाए तथा कांग्रेस के महाधिवेशन में शामिल होने छत्तीसगढ़ आ रहे पवन खेड़ा के छत्तीसगढ़ प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया जाए. अन्यथा जनता युवा मोर्चा प्रवेश एवं राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में उम्र आंदोलन एवं प्रदर्शन हेतु सड़क की लड़ाई लड़ने बाध्य होंगे।