छत्तीसगढ़ ‘गौरव सम्मान’ से नवाजे गए दीपांकर दत्ता, मुख्यमंत्री भूपेश ने किया सम्मानित, पैरामेडिकल शिक्षा के क्षेत्र में 13 वर्षों से कर रहे कार्य

रायपुर। गुरूकृपा एजुकेशनल इंस्टीट्यूट अम्बिकापुर/शहडोल के संचालक दीपांकर दत्ता को रायपुर में छत्तीसगढ़ के उत्कृष्ट सम्मान समारोह के दौरान गौरव सम्मान से नवाजा गया। दीपांकर दत्ता पैरामेडिकल शिक्षा के क्षेत्र में विगत 13 वर्षों से छत्तीसगढ़ एवं मध्यप्रदेश में विद्यार्थियों को मार्गदर्शन व छात्र-छात्राओं के स्वर्णिम भविष्य बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहे, छात्र-छात्राएं के उज्जवल भविष्य बना सके और जिसके तहत वे अपने परिवार का भरण पोषण कर सके इसके लिए वह निरंतर कार्य करते रहे।

10 दिसंबर को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा उन्हें छत्तीसगढ़ का गौरव सम्मान से नवाजा गया। इनके उत्कृष्ट कार्य करने पर यह सम्मान प्रदान किया गया।

इस सम्मान को प्राप्त करने के उपरांत दीपंकर दत्ता ने कहा कि जब तक मेरा जीवन है। मैं छात्र-छात्राओं और युवाओं के उज्जवल भविष्य बनाने के लिए निरंतर  कार्य करूंगा। छात्र-छात्राएं व समस्त युवाओं पैरामेडिकल के क्षेत्र में आकर कार्य करे जिसके तहत वे डॉक्टर व विभिन्न अस्पताल के साथ मिलकर दीन-गरीब, निसहाय और बीमारियों से लड़ रहे रोगियों की निस्वार्थ सेवा करे तब मेरा कार्य सफल होगा।