Big Breaking: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा एलान, 2800 रुपये में धान खरीदेगी सरकार

रायपुर… कांग्रेस राष्ट्रीय महाधिवेशन के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनसभा को संबोधित किया और मंच पर उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत किया। सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि 3 दिन से हमारे राष्ट्रीय नेताओं का जमवाड़ा लगा हुआ था। अब आरक्षण केवल पुरुष नहीं बल्कि महिलाओं को भी संगठन में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा। यह फैसला राष्ट्रीय अधिवेशन लिया गया है।जबसे राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे जी बने है लगातार सभी राज्यों का दौरा कर रहे है। जहा सभा हुई है वहा राहुल गांधी आए थे और वही से ऋण माफी औऱ किसानों को 2500 रुपये समर्थन मूल्य देने की बात की थी, वादा 2500 का किया गया था लेकिन दिया जाएगा 2800 रुपये। यह सरकार मजदूर किसान नौजवान सभी को साथ लेकर चलने का काम करती है।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ सरकार धान को समर्थन मूल्य 2500 रुपये में खरीदती थी लेकिन आज रविवार को सीएम ने भरी सभा में 2800 रुपये देने का एलान किया है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे से मिली बधाई के हकदार मेरे मंत्रिमंडल के सभी साथी और पार्टी के कार्यकर्ता बराबरी के हैं। हमने भाजपाजनित अनेक चुनौतियों के बीच आयोजन को सफल बनाया। 85वां अधिवेशन इतिहास में दर्ज हो गया।