सावधान! जागते रहो… पुलिस सो रही हैं.! दिन दयाल कॉलोनी में एक ही रात 5 घरों के टुटे ताले… लाखो नगदी सहित सोने-चांदी की ज्वेर्ल्स चोरी का अनुमान…

जांजगीर-चांपा। कोतवाली थाना अन्तर्गत दिनदयाल कालोनी बीती रात एक साथ 5 घरो के ताले तोड़ कर अज्ञात चोरो ने चोरी को अजाम दिया हैं। कालोनी मे रहने वाले लोग कोई शादी-विवाह मे बाहर गया था तो कोई गांव गया है। इसी सुनेपन का फायदा उठाते चोर ने सुने घर पर हमला बोलते हुए नगदी सहित लाखो के सोने चांदी के समान ले उडे़।

घटना की सूचना कालोनी के लोग कोतवाली पुलिस को देने के बाद मौके पर थाना प्रभारी सहित पुलिस के अधिकारी पहुचें हुए हैं। डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही हैं। हांलाकि शुरूवाती जांच में चोरी कितना हुआ है अंदाजा नही लग पा रहा है। कालोनी के रहवासीयों के आने के बाद चोरी का सही आंकलन पता चल पायेगा। शहर के कालोनीयों मे इस तरह सिलसिलेवार चोरी की घटना से लोग पुलिस के कार्यप्रलाणी पर सवाल खड़े कर रहे है तो वही पुलिस के रात्रि गस्त की भी पोल खुल गई हैं।

हांलाकि बताया जा रहा है चोरी करने वाले शख्स की विडियों सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई हैं। अब देखना होगा कि पुलिस चोरो तक पहुंच पाती है या शहर में हुए चोरी के और मामलो की तरह यह घटना भी ठंडा हो जायेगा।