Bageshwar Dham Sarkar: बालासोर रेल हादसे पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली. बालासोर रेल हादसे को लेकर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि उन्हें ऐसे संकेतों का अनुभव होता है, लेकिन पता होना अलग है और टालना अलग है । श्रीकृष्ण को भी पता था कि महाभारत होगी, लेकिन वे उसे टाल नहीं सके। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन पर सवाल खड़े कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि जब उन्हें हादसे के बारे में पहले से पता था तो उन्होंने उसे टालने के लिए कुछ क्यों नहीं किया?

खाई में गिरी कार, शिक्षक की मौके पर मौत

छत्तीसगढ़ के बालोद में छुट्टी पर घर आए एक शिक्षक की दर्दनाक मौत हो गई। बास्तानार ब्लॉक में पदस्थ शिक्षक अजित आर्य अपने गांव चिखलाकसा आया था। आज सुबह अपनी कार लेकर वह अकेले घूमने के लिए निकला था। तभी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खेत में जा गिरी। इस दौरान कार के परखच्चे उड़ गए और शिक्षक को गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया है।

CG: मानसून के लिए अभी और करना पड़ेगा इंतजार

छत्तीसगढ़वासियों को मानसून के लिए अभी और करना इंतजार पड़ेगा। क्योंकि मौसम विज्ञान विभाग ने केरल में मानसून के पहुंचने की तारीख से 3-4 दिन की देरी की आशंका जताई है। फिलहाल प्रदेश में कहीं-कहीं बादलों की आवाजाही देखी जा रही है। कई इलाकों में हल्की-फुल्की बारिश भी हुई है। लेकिन गर्मी से राहत नहीं मिल रही है। अब मानसून के आने के बाद ही प्रदेश के लोगों को गर्मी से निजात मिलेगी।