मजदूर की मौत मामले में नया मोड़.. एक महीना बाद कब्र से बाहर निकाला गया शव, पलट सकता है गेम

जांजगीर चांपा. जिले में एक महीने पहले हुए एक मजदूर की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. मजदूर की पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है कि उसके पति की मौत हार्ट अटैक से नहीं, बल्कि उसकी हत्या की गई है. जिसकी जांच करते हुए पुलिस ने मजदूर के शव को एक महीने बाद कब्र से बाहर निकाला है.

जानकारी के मुताबिक, राजकुमार चंद्र जो अपने परिवार के साथ जांजगीर में रहता था व रायगढ़ की एक फैक्ट्री में काम करता था. 12 सितंबर को फैक्ट्री प्रबंधन की ओर से मजदूर के परिजनों को सूचना मिली कि ड्यूटी के दौरान उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई है. जिसपर फैक्ट्री प्रबंधन की तरफ से मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि भी दी गई थी. बाद परिजनों ने मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

लेकिन कुछ ही दिनों बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया. फैक्ट्री के मजदूरों से मृतक के परिजनों को सूचना मिली कि राजकुमार की हत्या की गई थी. और इसी के शक पर मृतक मजदुर की पत्नी ने जैजैपुर पुलिस में इसकी शिकायत की है.

जिसपर जाँच जांच करते हुए पुलिस ने तहसीलदार की मौजूदगी में मजदूर के शव को कब्र को खोदकर बाहर निकाला. और शव का सैंपल रायपुर जांच के लिए भेज दिया व पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है.

Whatsapp Group
telegram group