5 लाख के इनामी आत्मसमर्पित नक्सली का छलका दर्द.. कहा प्रताड़ित होता आया हूँ.

दन्तेवाड़ा..दक्षिण बस्तर जिले में आज एक 5 लाख के इनामी नक्सली ने शासन के पुनर्वास नीति के तहत आत्मसमर्पण किया..तथा नक्सलियों के किसी भी बहकावे में नही आने की अपील की..और ग्रामीणों के नाम सन्देश जारी किया..

बता दे कि 5 लाख के इनामी कटेकल्याण एरिया कमेटी के आत्मसमर्पित नक्सली मिडकोम ने समर्पण के बाद पहली बार गोंडी भाषा मे ग्रामीणों को सन्देश दिया..मिडकोम ने कहा कि पूरा नक्सलवाद जनता विरोधी है..मैं 2014 से नक्सली संगठन एलओएस का कमांडर था..नक्सलियों ने आजतक कभी भी जन हितैषी काम नही किया..

मिडकोम ने कहा कि नक्सली बेबस ग्रामीणों को पुलिस मुखबिर के नामपर बदनाम कर उनकी हत्या करते आये है..और कथित जनअदालत लगाकर ग्रामीणों को डराने का भरसक प्रयास करते है..

वही मिकडोम ने आरोप लगाया कि आंध्रप्रदेश से आये नक्सली ग्रामीणों को गुमराह कर पंचायतों से लेवि वसूलते है..इसलिए नक्सलियों के दमन कारी नीति का विरोध करना चाहिए..पुलिस गांव वालों की सुरक्षा के लिए है..और ग्रामीणों को पुलिस का साथ देना चाहिए..आज भी कई ऐसे प्रताड़ित नक्सली है..जो मुख्यधारा से जुड़कर अपना जीवन यापन करना चाहते है..और पुलिस भी प्रयासरत है..की ऐसे नक्सलियों को जल्द से जल्द प्रोत्साहित करते हुए आत्मसमर्पण कराया जा सके..

Whatsapp Group
telegram group