लॉकडाउन : ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के बीच पहुँचे भटगांव विधायक.. बढ़ाया मनोबल ..और कहा यह…

सूरजपुर..(आयुष जायसवाल)..लॉक डाउन के मद्देनजर सभी लोग घरों में है. लेकिन स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग पूरी कर्तव्यनिष्ठा से अपनी ड्यूटी कर रहा है.

इसी बीच भरी दोपहर जिले के करंजी चौकी अंतर्गत करंजी पुलिस ड्यूटी में तैनात थी. अचानक सादे रूप में भटगांव विधायक पारस नाथ राजवाड़े उन लोगो के पास पहुचे. चुकी उनका भी गृह ग्राम इसी क्षेत्र में पड़ता है. यहां पहुच करंजी चौकी प्रभारी सहित उनके स्टाफ का हाल चाल जान उनका मनोबल बढ़ाया.

विधायक ने कहा कि पूरी दुनिया सहित हमारे छत्तीसगढ़ में भी कोरेना की महामारी फैल रही है. इससे बचने का एक ही उपाय है कि लोग अपने घरों में रहे. साथ ही पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा से निभा रहे है. इसमें कोई संदेह नही है. विधायक ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव छत्तीसगढ़ वासियो के हित के लिए लगे हुए है साथ ही ड्यूटी में तैनात स्वास्थ्य कर्मी व पुलिसकर्मी का भी पूरा ध्यान रख रही है.

छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य सहित लोगो के खाने पीने की युद्ध स्तर पर व्यवस्था की जा रही है. साथ ही अगर किसी को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो वह छत्तीसगढ़ सरकार व प्रशासन द्वारा जारी नम्बरो पर फोन करे तत्काल उनकी व्यवस्था कराई जाएगी.

भटगांव विधायक ने भी मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान करने की बात कही है. साथ ही उन्होंने कहा कि की वे इस कठिन समय मे अपने विधानसभा क्षेत्र के हर व्यक्ति के साथ है. किसी प्रकार की भी समस्या है तो तत्काल उनकी मदद करने की बात कही .

इस दौरान चौकी प्रभारी करंजी संजय गोस्वामी, प्रधान आरक्षक रघुवंश सिंह, विकस सिंह, आरक्षक तारा चंद यादव, नीरज सिंह, प्रदीप गुप्ता सहित क्षेत्रीय पत्रकार आयुष जायसवाल, मोहिबुल हसन एवं अनूप जायसवाल उपस्थित थे.