कार और पिकअप में जोरदार टक्कर… कार में लगी आग, महिला डॉक्टर समेत 5 लोग घायल

जशपुर जिले के तुमला इलाके में एक कार और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद कार में आग लग गई। जिसमें कार पूरी तरह जलकर राख हो गया। इस दुर्घटना के बाद इस कार में सवार महिला डॉक्टर और उसके परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार तुमला थाना क्षेत्र के ग्राम खुंटसेरा के समीप दोपहर लगभग 1 बजे यह दुर्घटना घटी।

जानकारी के अनुसार ग्राम लोखंडी के उप स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ महिला चिकित्सक सरोज चंद्रा, पति विजय लक्ष्मी चंद्रा और दो बच्चों के साथ रायगढ़ से जशपुर की ओर आ रही थी। तभी तेज रफ्तार कार जशपुर जिले के तुमला थाना क्षेत्र के खुंटसेरा गांव के पास अचानक काबू से बाहर हो गई। उसके बाद कोतबा की ओर से आ रही एक पिकअप से कार जा भिड़ी। इस हादसे में महिला चिकित्सक और उनके पति को गंभीर चोटें आई है। जानकारी के अनुसार महिला चिकित्सक के जबड़े में और उनके पति के घुटने में चोट है।

वहीं महिला चिकित्सक की बेटी और पिछले सीट पर बैठा मासूम बेटा घायल हो गया है। आमने-सामने की इस टक्कर में पिकअप चालक भी घायल हो गया है। वहीं इस टक्कर के बाद कार में आग लग गई, लेकिन आग भड़कने से पहले आसपास मौजूद लोग, घायलों को कार से बाहर निकाल चुके थे। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची तुमला पुलिस की टीम ने पांचों घायलों को इलाज के लिए कोतबा के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया था। जिसके बाद उन्हें अच्छे उपचार के लिए रायगढ़ जिला भेज दिया गया है।