रास्ता रोककर नायब तहसीलदार और भृत्य से मारपीट, एक दर्जन से अधिक लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज

जशपुर। ज़िले के फरसाबहार नायब तहसीलदार और उनके भृत्य के साथ मारपीट की घटना सामने आयी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को नायब तहसीलदार सुनील कुमार गुप्ता, भृत्य श्रवण कुमार नायक वाहन चालक रंजीत तिर्की के साथ ई-कोर्ट कोल्हेनझरिया संचालन के लिए गए थे। ई-कोर्ट समाप्त होने के पश्चात शाम 6-7 बजे तहसील कार्यालय फरसाबहार वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान ग्राम दलटोली के पास दो चार पहिया वाहन (स्कार्पियो, बोलेरो) उनके आगे पीछे रुके.. और करीब 20-25 लोग गाडी से उतरकर नायब तहसीलदार और भृत्य श्रवण कुमार नायक को गाली देने लगे। आरोपियों ने तहसीलदार और भृत्य जान से मारने की धमकी दी.. और भृत्य को ट्रेक्टर तुम्हारे उपर चढा देंगे कहते हुए बेलचा, लाठी डण्डा पकड़ कर सिर पर अंधाधुंध मारपीट। पीड़ित भृत्य के मुताबिक़ शाम रात होने की वजह से सभी को नहीं पहचान पाया.. लेकिन कृष्णा यादव, नंदलाल यादव, नरसिंह यादव को जानता है। जो उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

घटना की शिकायत भृत्य श्रवण कुमार नायक ने तुमला पुलिस थाने में की है। इसपर पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।