Big Breaking : बच्चों के बाद अब शिक्षिका और रसोइया कोरोना पॉजिटिव, स्कूल खुलने के बाद अब तक सरगुज़ा संभाग के तीन ज़िले में आए संक्रमण के मामले

छत्तीसगढ़ में 2 अगस्त से 10वीं और 12वीं की कक्षाएं लगनी शुरू हो गई है। कोविड-19 की वजह से लगभग 18 महीने से बंद स्कूलों को खोल दिया गया है। वहीं स्कूल खुलने के बाद बच्चों में भी कोरोना संक्रमण के मामले आने शुरू हो गए हैं।

सबसे पहले कोरबा जिले में मोहल्ला क्लास के 10 छात्र कोविड-19 संक्रमित पाए गए। मंगलवार को बलरामपुर जिले के 22 छात्रों का सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया था, जिसमें से एक छात्र संक्रमित मिला। जिसके बाद सूरजपुर जिले के प्रतापपुर ब्लॉक के पंछीडांड के हायर सेकेंडरी स्कूल में अध्ययनरत एक छात्र और दो छात्राएं संक्रमित पाई गई।

अब ख़बर सरगुजा संभाग के जशपुर जिले के पत्थलगांव ब्लॉक से है जहां शिक्षिका और रसोईया कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। शिक्षिका प्राथमिक शाला केराकछार में पदस्थ है, वही रसोईया प्राथमिक शाला मयूरनाचा की है। कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्कूल को बंद करा दिया गया है। जिला प्रशासन द्वारा दोनों जगहों पर जांच टीम रवाना कर दिया गया है। स्कूल के सभी बच्चों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।