एनएच पर ट्रक रोककर चालक और हेल्पर से मारपीट कर लूटे सात हजार.. पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में लिया

जांजगीर चांपा। जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 49 में तीन बाइक में सवार छह सात अज्ञात लोगों ने रायगढ़ से जयरामनगर जा रहे ट्रक पर पथराव कर दिया। हमलावरों ने चालक और हेल्पर से मारपीट कर सात हजार रुपए छिन लिए। पुलिससंदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार दर्रीघाट थाना मस्तूरी निवासी विनोद कश्यप पिता पंचराम कश्यप 11 अप्रैल की रात ट्रक क्रमांक सीजी 13 एएल 5790 में रात लगभग 10 बजे हेल्पर करन कैवर्त्य के साथ रायगढ़ से सामान लोड कर राशि प्लांट जयरामनगर जा रहे थे। इसी बीच तीन बाइक में सवार छह सात लोगों ने ट्रक पर पथराव कर दिया। इसके बाद चालक से सात हजार रुपये लूट लिए। उन्होंने चालक और हेल्पर से मारपीट की। दोनों भागकर टोल प्लाजा के पास पहुंचे। यहां भी हमलावरों ने उनसे मारपीट की।

इसी बीच चालक ने ट्रक स्टार्ट किया और तेज रफ्तार में वहां से निकल गए। इसके बाद चालक और हेल्पर ने इसकी सूचना थाने में दी। पुलिस ने डकैती का अपराध दर्ज किया है। टोल प्लाजा में लगे सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एनएच पर लूटपाट से हाइवे पेट्रोलिंग पर भी सवाल उठे हैं टोल प्लाजा के पास तक जाकर मारपीट की जा रही है ऐसे में एनएच पर रात में चलना भी खतरे से खाली नहीं है।

हमलावरों द्वारा पत्थर फेंके जाने से ट्रक के सामने का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया है। एनएच पर पेट्रोलिंग के लिए पुलिस तैनात रहती है मगर उसका कहीं पता नहीं चला।