जिला प्रशासन के निर्णय के विरोध में प्रस्ताव पारित…नगर पालिका के क्षेत्र मे आने वाले जमीन को बेचने के खिलाफ मे परिषद…

जांजगीर चांपा। नगर पालिका परिषद जांजगीर नैला की नई परिषद की पहली बैठक आज को नपा कार्यालय के सभाकक्ष में सपन्न हुआ। बैठक के लिए 15 बिंदुओ वाला प्रस्ताव तैयार कर नगर पालिका में चर्चा हुआ। बैठक में सभी 25 वार्डो के पार्षद शामिल हुए. कार्यक्रम की शुरूवात मे परिचय व स्वागत से शुरू हुआ। मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर पालिका मे चून कर आये नये सदस्यो का स्वागत किया। बैठक की शुरूवात मे नगर पालिका अधिकारीयो ने 15 बिन्दुओ को प्रस्ताव परिषद के सामने बारी-बारी से रख कर चर्चा शुरू की।

जिसमें प्रमुख रूप नगर के जलसंकट ग्रस्त वार्डो में जलसमस्या, सलाहकार समिति, शहर मे जल निकासी,भीमा तालाब के सौदर्यीकरण कार्य एवं तालाब को मत्स्य पालन मुक्त रखने पर सभी सदस्यो की एक साथ सहमति बना कर प्रास्ताव को पास किया गया। लेकिन दुसरी ओर नगर पालिका परिषद के सभी सदस्यो ने एक जुट होकर नगर पालिका क्षेत्र के सरकारी जमीन को बेचने की तैयारी जो जिला प्रशासन कर रही है उसके लिखाफ हो कर विरोध करना शुरू कर दिया । जिला प्रशासन ने जो जगह चिन्हांकन किया है उसके अलावा जो नगर पालिका क्षेत्र में जो भूमि है उस जमीन को नही बेचने देने कि लिए प्रस्ताव बना कर जिला प्रशासन को भेजा जायेगा।

जिला प्रशासन के निर्णय के खिलाफ विपक्ष के सदस्यो के साथ हां मे हां मिलाते सत्ता पक्ष के सदस्यो ने भी एक राय हो कर विरोध किया। विरोध करने वालो मे कांग्रेस व भाजपा के पार्षद शामिल थे। वही सभी सदस्यो ने शहर मे जल आर्वधन के तहत चल रहे पाइप लाइन विस्तार के बारे मे चर्चा कर ठेकेदार के अडयल रैवये का विरोध करते हुए पाइप लाइन विस्तार में होने वाले सीसी रोड के नुकसान के बारे मे जम कर विरोध प्रकट किया।